aFilmywap वेबसाइट से Movies कैसे Download करते है?

8
Download Movies from aFilmywap

aFilmywap (Updated 2021) – भारत में लोग Movies देखने के बहुत बड़े शौक़ीन है। आज पुरे देश में शायद ही ऐसा कोई शहर होगा जहाँ Movies Theater न हो। जब भी कोई बड़ी Film आती है तो इन सभी थिएटरो में लोगो का जमावड़ा लगने लगता है। परन्तु आपको पता ही होगा कि थिएटर आपके मन के मुताबिक तो फिल्मे नहीं लगाते वे ज्यादातर नए फिल्मो को ही पर्दे पर उतारते है। अगर आप अपने मन के मुताबिक फिल्मे देखना चाहते है तो आपको उसे इन्टरनेट से डाउनलोड करना होगा। आज हम आपको बताएँगे कि लोग aFilmywap वेबसाइट से Movies कैसे डाउनलोड करते है।

aFilmywap क्या है?

यह एक Pirated website है यहाँ से आप नये-पुराने फिल्मे free में डाउनलोड कर सकते है। aFilmywap website पर आपको Filmywap के Latest Hollywood Movies, Bollywood Movies, South Indian Movies, Web Series Download, Punjabi Movies, Marathi Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Bhojpuri Movies Download, Pakistani Movies Download, Gujrati Movies, Bengali Movies तथा Hindi Indian TV Shows Download करने को मील जायेगा। ये सभी फाइल आपको HD और MP4 Movies में मिलेगा जिसे कोई भी आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

480p HD MP4 Download

aFilmywap वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए ज्यादा बड़े साइज़ के अलावा छोटे साइज़ के 480p MP4 Movies Download करने को मिलेंगे जिससे कम समय में कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है। कम साइज़ के फाइल से आपके इन्टरनेट के डाटा और मोबाइल के स्टोरेज दोनों कि बचत होती है। इसपर ज्यादातर लगभग 300mb Movies से लेकर 500mb Movies फाइल साइज़ तक मील जायेंगे।

aFilmywap Original Website

इस वेबसाइट से मिलता-जुलता बहुत से वेबसाइट बने है इसलिए नीच हमने एक इमेज लगाया है ताकि आपको इसके Original Website के बारे में सही से पता चले और फेक वेबसाइट पर आपका कीमती समय बर्बाद ना हो।

afilmywap website screenshot

इस वेबसाइट का UI (यूजर इंटरफ़ेस) इतना सरल है कि कोई भी इसको समझ सकता है। परन्तु नए लोगो के लिए इसपर मूवीज डाउनलोड करना थोडा मुश्किल समझ आता है। इसका मुख्य कारण है इसपर लगे हुए ad, इसपर इतने सारे ad लगे है कि आपको डाउनलोड फाइल को खोजने में बड़ी समस्या आती है।

दोस्तों, आपको पता होना चाहिए कि ad ही किसी भी वेबसाइट का कमाने का जरिया होता है। कोई भी आपको फ्री में इतने अच्छे सर्विस दे रहा है तो वो आपके मदद से कुछ कमा लिए तो ये दोनों के लिए अच्छा होता है। इससे हमें रेगुलर फिल्मे अपडेट भी मिलता रहता है।

मैं आपको पहले अलर्ट करूँगा कि पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना एक अपराध है। ये पोस्ट मैं सिर्फ आपके जानकारी के लिए ही बता रहा हूँ कि ऐसे वेबसाइट काम कैसे करते है?

aFilmywap वेबसाइट से Movies कैसे Download करते है?

अब हम आपको aFilmywap से मूवीज डाउनलोड करने के लिए कुछ सरल स्टेप बताएँगे। बस आप एक बार इस स्टेप को सीख लेंगे तो आप जान जायेंगे कि लोग इसपर से Movies Download कैसे करते है?

स्टेप #1 : वेबसाइट का लिंक ढूंढे

हम सभी जानते है कि ऐसे वेबसाइट ज्यादा दिन तक नहीं चलते और ये ब्लाक होते रहते है। इसके लिए मैंने अपने दुसरे पोस्ट में भी साफ़-साफ़ बताया है- Hollywood Movies हिंदी में ब्लॉक वेबसाइट से भी डाउनलोड करे यहाँ पर aFilmywap के सेक्शन में से आप वेबसाइट का URL निकाल सकते है। यहाँ पर मैंने Opera Browser में VPN को ऑन कर गूगल पर aFilmywap सर्च कर बताया है जैसा निचे इमेज में दिखाई दे रहा है। जो भी पहला रिजल्ट आएगा वही सही वेबसाइट होगा।

afilmywap search screenshot

स्टेप #2 : वेबसाइट को ब्राउज़र में खोले

लिंक मिलने के बाद आप अपने वेब ब्राउज़र में लिंक को ओपन करे। आप चाहे तो Opera ब्राउज़र के VPN का भी हेल्प ले सकते है। अगर ब्राउज़र के VPN या किसी प्रॉक्सी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो आप कोई भी Online Proxy website से खोलकर उसमे aFilmywap. in खोले, आपका वेबसाइट चलने लगेगा।

स्टेप #3 : पसंदीदा मूवी पर जाये

इस वेबसाइट के होमपेज से केटेगरी के माध्यम या सर्च के द्वारा अपने पसंदीदा फिल्म के पेज तक जाये। उसके बाद थोड़ा निचे स्क्रॉल करे आपको मूवी के हिट्स के साथ फाइल साइज़ देखने को मिलेगा जैसा निचे इमेज में दिख रहा है आपको वही मूवी के नाम पर क्लिक करना होगा।

afilmywap movie page screenshot

एक बात का और ध्यान दीजिएगा जब भी आप इस वेबसाइट पर कोई क्लिक करते है तो एक न्यू टैब में दूसरा वेबसाइट कुल जाता होगा। ये ad के वजह से होता है आप इसको इग्नोर करे और अपने लिंक पर क्लिक करे। ये भी हो सकता है कि 4-5 बार क्लिक करने के बाद ही वो आपके लिंक पर क्लिक करने देगा।

स्टेप #4 : डाउनलोड पेज पर जाये

पिछले पेज पर क्लिक करने के बाद आपको डाउनलोड पेज मिल जायेगा। यहाँ आपको ढेरों डाउनलोड बटन देखने को मिलेगा इनमे से सभी ad है आपको उसपर क्लिक नही करनी है। आपको बस हमारे बताये गए लिंक पर ही क्लिक करना है। जैसा कि निचे इमेज में दिखाया गया है आपको इसी जगह क्लिक करनी होगी। जो आपके मूवी का नाम होगा वही इस तरह के लिंक पर क्लिक करना है।

aFilmywap वेबसाइट से Movies कैसे Download करते है?

इस पेज को क्लिक करने के बाद आपको एकदम इसी तरह का पेज फिर खुल जायेगा, फिर आपको उसी जगह क्लिक करना होगा जैसा ऊपर इमेज में दिखाया गया है। मतलब डाउनलोड वाला पेज दो बार खुलता है।

जैसे ही आप डाउनलोड पेज के लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपका मूवी डाउनलोड होने लगेगा।

नोट: आप इस वेबसाइट के ad से घबराए नहीं, जो भी पॉप-अप खुलेगा या न्यू टैब खुलता है तो आप उसे क्लोज करते जाये.

aFilmywap Website Links

एक Pirated Website होने के कारण यह वेबसाइट हमेशा ब्लॉक होता रहता है। इसलिए इसका कोई एक Link नहीं रहता, यह हमेशा बदलता रहता है। हम यहाँ कुछ लिंक दे रहे है जो पहले से ब्लॉक हो गया है। जिसे देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि यह कितनी बार ब्लॉक हुआ है-

  • aFilmywap.com
  • aFilmywap.in
  • aFilmywap.movie
  • aFilmywap.org
  • aFilmywap.bollywood
  • aFilmywap.art
  • aFilmywap.net
  • aFilmywap.one

2021 की Top Leaked Movies on afilmywap

वैसे तो aFilmywap Website नए-पुराने Movies Leaked करने के मामले में बहुत फेमस है। जब ही कोई Movie Release होती है यह उसे अपने वेबसाइट पर लिस्ट कर देता है। आईये जानते है हाल में इसपर Leaked Movies कौन-कौन से थे-

  • Shang-Chi (2021)
  • Thalaivii (2021)
  • Malignant (2021)
  • F9 (2021)
  • Bell Bottom (2021)

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि अपने मूवी डाउनलोड करने के तरीके को समझ गए होंगे। इससे आपकी कोई हेल्प हुई है तो कृपया इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करे। यदि फिर भी आपको इसमें कोई दिक्कत आ रही है तो हमें निचे कमेंट्स कर बताये हम उसे ज़रूर सुलझाएंगे।

Disclaimer

हम भारत सरकार के सभी कानून का पूरा समर्थन करते है। Pirated websites खोलना और उसका इस्तेमाल करना एक गैर कानूनी अपराध है। साथ ही किसी भी लाइसेंस फाइल को Pirated website से फ्री में डाउनलोड करना भी एक अपराध है। इसके लिए आप पर कड़ी कार्यवाही हो सकती है।

techactive.in पर यह लेख केवल आपके जानकारी के लिए है। इसको इस्तेमाल करने कि सलाह हम आपको नही देंगे, और ना ही इसकी कोई जिम्मेदारी लेते है। कृपया ऐसे वेबसाइट का विरोध कर techactive.in और भारतीय कानून का समर्थन करे।

8 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here